नवराज न्यूज़
हिसार , 1 मार्च। हिसार में क्रिकेट को चाहने वालों के क्रिकेट के प्रति प्यार को देखते हुए यहां पर अंतरराष्ट्रीय स्तर के मैच होने चाहिए परन्तु यहां पर इस स्तर का कोई स्टेडियम न होना बड़ी अड़चन है। मेरा प्रयास रहेगा कि हिसार में एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम बने। रविवार को जेजेपी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह चौटाला ने यह बात गुरु जम्भेश्वर विश्वविद्यालय के क्रिकेट स्टेडियम में 13वीं ग्लोबल मास्टर कप क्रिकेट टी-20 टूर्नामेंट के उद्घाटन के अवसर पर मुख्य अतिथी के तौर पर बोलते हुए कही।

वरिष्ठ जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हिसार में एयरपोर्ट के साथ-साथ तीन विश्वविद्यालय और अनेकों अच्छे होटल होने के बावजूद भी कोई बड़ा क्रिकेट स्टेडियम नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और उनका खुद का जन्म हिसार में हुआ है। इसके अलावा हिसार की जनता ने उन्हें राजनीतिक तौर पर भी अथाह स्नेह दे रही है। इस नाते आज उनकी जिम्मेदारी भी है कि वे हिसार को क्रिकेट के क्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलवाए। दिग्विजय चौटाला ने हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन को सरकार से स्टेडियम के लिए जगह दिलवाने का भरोसा दिलाया।

इससे पूर्व मास्टर कप एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीन त्यागी ने मुख्य अतिथि दिग्विजय सिंह चौटाला और विशिष्ट अतिथि बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट मोहित अरोड़ा का कार्यक्रम में पहुंचने पर स्वागत किया व दोनों टीमों के खिलाड़ियों से परिचय करवाया। दिग्विजय सिंह चौटाला ने हिसार बार एसोसिएशन के कप्तान एडवोकेट नवदीप चहल और हिसार हल्क के कप्तान डॉ साहिल पोपली के मध्य टॉस करवाकर मैच का आरम्भ करवाया। इस अवसर पर दिग्विजय सिंह चौटाला ने कहा कि उनका भी क्रिकेट से बड़ा लगाव है वे खुद भी क्रिकेट खेलते रहे है।

इस अवसर पर जेजेपी जिलाध्यक्ष जयपाल बांडाहेडी, जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट मनदीप बिश्नोई, एडवोकेट तरुण गोयल, रणजी के प्रदेश के प्रथम खिलाड़ी रहे गीता राम गोयल, डॉ देवेंद्र दहिया, डॉ दिनेश नागपाल, डॉ बलजीत गिरधर, युवा जेजेपी अध्यक्ष अमित बूरा, सिल्क पूनिया, एडवोकेट बजरंग इंदल, अंकुश चोपड़ा, अब्बू तायल, गौरव सैनी व आशीष कुंडू सहित दोनों टीमों के खिलाड़ी व स्थानीय लोग उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here