नवराज न्यूज़
सरहिंद , सरहिंद में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ATM लूट की घटना सामने आई है। तड़के करीब 3 बजे काले रंग की एक बड़ी गाड़ी में तीन लोग आए। उन्होंने ATM को रस्सी डालते हुए गाड़ी से टो करके उखाड़ा और गाड़ी में रखकर चलते बने। पुलिस चौकी से महज 300 मीटर दूर इस वारदात को बड़े ही शातिर अंदाज में अंजाम दिया गया है। सूचना के बाद पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

बैंक के मैनेजर ने बताया कि ATM में पहले चार लाख के करीब कैश था। इसके बाद गुरुवार को ही इसे फुल करते हुए 18 लाख 88 हजार रुपए डाले गए थे। इसके बाद देर रात यह वारदात हो गई। उन्होंने बताया कि इस संबंध में उच्च अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस को सूचना दे दी गई है।

दूसरी ओर यह बात भी उल्लेखनीय है कि लूटी गई ATM पुलिस चौकी से लगभग 300 मीटर दूर ही है। ऐसे में पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़ा होता है। यह अलग बात है कि पुलिस ने ठीक वैसे ही, जैसे अक्सर मामले सामने आते हैं कि शिकायत के बिना तो पुलिस कुछ करेगी ही नहीं, अब फिर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बारे में DSP रघवीर सिंह का कहना है कि बैंक प्रबंधन की तरफ से सूचना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। CCTV फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है। पुलिस की टीमें कई जिलों में भेजी गई हैं जो चोरों का सुराग ढूंढ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here