मदन मेहरा
परवाणू। हिमाचल के प्रवेश द्वार पर स्थित परवाणू नगर परिषद के चुनावों में कांगे्रस का पूरा दबदबा रहा है और ज्यादा सीटों पर कांगे्रस समर्थित उम्म्ीदवारों ने जीत का परचम लहराया है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि नगर परिषद चुनाव में लगातार दुसरी बार कांगे्रस का डक़ा बजा है और इसके साथ ही नगर परिषद्व अध्यक्ष ठाकुरदास शर्मा के दोबारा अध्यक्ष बनने का रास्ता भी साफ हो गया है।
आज परवाणू नगर परिषद के 9 वार्डो के लिए चुनाव हुए थे,जिसमें करीब 70 प्रतिशत वोटिंग हुई। लोगों ने परवाणू में हुए विकास कार्यो को देखा और उसी विकास पर लोगों ने अपनी मोहर भी लगाई,जिससे मौजूदा नगर परिषद अध्यक्ष ठाकुर दास शर्मा ने बडी जीत दर्ज करते हुए विपक्षियों की बोलती बंद कर दी। यही नहीं ठाकुरदास शर्मा की टीम भीभ्मजबूती के साथ सामने आई है,जिससे उनका अध्यक्ष बनने का रास्ता साफ हो गया है।
दो दिन पहले ही नवराज के साथ बातचीत में ठाकुरदास शर्मा ने परवाणू में किए गए करोडों रूपय की लागत से विकास कार्य गिनवाए थे और भविष्य में किए जाने वाले कार्यो के बारे में चर्चा की थी। ठाकुरदास शर्मा ने पहले ही यह ऐलान कर दिया था कि लोग विकास के नाम पर वोट देंगे और 5/6 से ज्यादा कांगे्रस समर्थित उम्मीदवार जीत का परचम लहराएंगे। पहली बार चुनाव मैदान में उतरने वाले वार्ड दो के उम्मीदवार लखविन्द्र सिंह और परवाणू के हॉट वार्ड माने जाने वाले आठ नम्बर वार्ड से आजाद उम्मीदवार मोनिषा शर्मा और वार्ड नम्बर 9 से निशा शर्मा ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here