नन्द सिंगला
रायपुर रानी , राजकीय औधोयोगिक परीक्षण संस्थान रायपुर रानी में वार्षिक समारोह धूमधाम के साथ मनाया गया। वार्षिक समाहरो में बच्चो द्वारा देशभक्ति गीतों, कविताओं के साथ साथ संस्कृति प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया। इस अवसर पर समाजसेवी विजय मोहन वर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की।
उन्होंने बच्चो का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि शिक्षा एक ऐसी चीज है जिसे किसी से छीना नही जा सकता।उन्होंने छात्रों को जीवन में सफल होने के गुर बताए साथ ही बच्चो द्वारा तैयार किए गए कार्यक्रम की प्रशंसा की।उन्होंने कहा कि सफल कार्यक्रम का सरेह उन टीचरों को भी जाता है जिन्होंने बच्चो की तैयारी के लिए मेहनत की। समारोह में मंच का संचालन आईटीआई की अनुदेशिका परवीन कुमारी द्वारा किया गया।
उन्होंने ने मंच के माध्यम से सभी मौजूदा मेहमानों की तरफ से नव वर्ष की शुभकामनाएं दी।कार्यक्रम में बोलते हुए आईटीआई के प्रिसिपल राम करण, जी.आई जरनैल सिंह, बुधराम,सुरजीत सिंह, अनुदेशिका सीमा शर्मा, मदन लाल, विकास पराशर, महिंदर सिंह, सुकुमार ने मंच के माध्यम से आईटीआई के सभी छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की। कार्यक्रम के अंत मे सभी प्रतिभागियों को मुख्यातिथि द्वारा सर्टिफिकेट व स्मृति चिन्ह देकर समानित किया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here