नवराज न्यूज़
चंडीगढ़, 28 मार्च। कोरोना महामारी के बचाव को लेकर जननायक जनता पार्टी की वरिष्ठ नेत्री एवं बाढ़डा से विधायक नैना सिंह चौटाला ने देश व प्रदेशवासियों से अपील की है। उन्होंने एक महिला होने के नाते खासकर महिलाओं से अपील की कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह पर 14 अप्रैल तक घर पर रहे। उन्होंने कहा कि जब एक देश का राजा बार-बार हाथ जोड़कर आप सब से घर रहने की प्रार्थना कर रहा है तो सभी को उनकी गंभीरता को समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी चीन, इटली, अमेरिका आदि बड़े देशों में गंभीर धारण करने के बाद भारत में प्रवेश कर चुकी है। उन्होंने कहा कि यह वायरस छोटी-मोटी बीमारी नहीं है, बल्कि तेजी से फैलने वाली खतरनाक महामारी है इसलिए सभी को ध्यान रखते हुए सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी को सख्ती से पालन करना चाहिए।

नैना चौटाला ने अपील करते हुए कहा कि सभी अपने-अपने घर में रहे। उन्होंने कहा कि घर पर रहकर टीवी सीरियल, मूवी आदि देखें और सिर्फ अति महत्वपूर्ण कार्य के लिए ही घर से बाहर जाएं। उन्होंने कहा कि बाहर जाकर घर आने के बाद साबुन के साथ अच्छे से हाथों की सफाई करें। उन्होंने कहा कि हाथ धोते वक्त 20-25 सेकेंड तक करीब 30 बार हाथ रकड़कर सफाई करें ताकि कोरोना वायरस फैलने का खतरा कम होगा। उन्होंने कहा कि यह महामारी बुजुर्गों व बच्चों में ज्यादा अटैक करती है इसलिए वे घर पर रहे और अपना ध्यना रखें। उन्होंने कहा कि हमें समझना होगा कि एक नागरिक अपना ख्याल रख रहा तो वह केवल खुद का नहीं बल्कि अपने साथ उसके आसपास रहने वाले लोगों की सुरक्षा भी कर रहा है इसलिए सभी को 14 अप्रैल तक सरकार के आदेशों का पालन करते हुए लॉकडाउन का सम्मान करना होगा।

विधायक नैना चौटाला ने आशवस्त किया कि प्रदेशवासियों को राशन, दवाई एवं अन्य आवश्यक वस्तुओं के लिए घबराने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा प्रत्येक नागरिक को दवाई, राशन आदि उपलब्ध करवाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here