नवराज न्यूज़
मोरनी , भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस छात्र संगठन , एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान ने छात्र नेता दीपांशु बंसल को एनएसयूआई का प्रदेश मीडिया प्रभारी नियुक्त कर नई जिम्मेवारी सौपी है। दीपांशु बंसल छात्र राजनीति व प्रदेशहित के कार्यों में सक्रिय रहते है। पूर्व चेयरमैन विजय बंसल ने कहा कि उन्हें उनकी बेटे की कामयाबी पर गर्व है ।
जानकारी देते हुए प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ने बताया कि दीपांशु बंसल समाजहित एवं राजनीतिक क्षेत्र में काफी सक्रिय है। राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान जी के आदेशानुसार दीपांशु की तुरंत प्रभाव से नियुक्ति की गई है। उनकी नियुक्ति से संगठन को मजबूती मिलेगी। उनकी मेहनत व लगन को देखते हुए ही मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी दी गई है। अपनी नियुक्ति पर दीपांशु बंसल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान , प्रदेशाध्यक्ष दिव्यांशु बुद्धिराजा ,उमेश तंवर राष्ट्रीय सचिव,नीरज मिश्रा, राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी मिद्राश मैथ्यू व समस्त पदाधिकारियों का आभार जताया व ज्यादा से ज्यादा छात्रों को पार्टी में शामिल कराने का आश्वासन दिया। सरकार ने प्रदेश में छात्र संघ चुनाव को बहाल कर दिया है।
मीडिया से तालमेल बनाना व पार्टी की नीतियों को लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ , मीडिया के माध्यम से जन जन तक पहुंचाने की जिम्मेवारी दी गई है जिससे क्षेत्र में व छात्रो में खुशी की लहर है। बंसल ने कहा कि जिस उम्मीद से उन्हें यह जिम्मेवारी सौंपी गई उन उम्मीदों पर वह खरा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे और प्रदेश के सभी विद्यालयों एवं महाविद्यालयों में छात्र हितों के लिए कार्य करेंगे।दीपांशु बंसल ने बताया कि कांग्रेस हमेशा से छात्रों के हितो की आवाज़ को उठा रही है व आने वाले छात्र संघ चुनावो में एनएसयूआई हरियाणा में परचम लहराएगी।दीपांशु बंसल समय समय पर मॉक युवा लोकसभा , पार्लियामेंट्री वाद विवाद व लगभग 70 से ज़्यादा वादविवाद व भाषण प्रतियोगिताओं के
प्रतिभागी व विजेता रहे है । साथ ही गत वर्ष राष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में भी हरियाणा टीम के सदस्य के रूप में खिलाड़ी के रूप में विशेष भूमिका निभाई थी । इससे पूर्व दीपांशु को शिवालिक विकास मंच व अग्रवाल वैश्य समाज छात्र संगठन का प्रवक्ता नियुक्त किया गया था।दीपांशु बंसल ने बताया कि पार्टी को मज़बूत करने के लिए हर सम्भव प्रयास किया जाएगा व संगठन की मज़बूती के लिए प्रदेश के विभिन्न क्षेत्रों से छात्रों को जोड़ा जाएगा । दीपांशु की इस नियुक्ति से क्षेत्र व छात्रों में खुशी की लहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here