राजकुमार
नई दिल्ली, 25 जनवरी। हवाई यात्रियों के लिए आज की दो बडी खबरें हैं। जेट एयरवेज ने गणतंत्र दिवस के मौके पर हवाई यात्रा करने वालों को बडा ऑफर जारी किया है , जिसके तहत सात दिन की सेल के दौरान किराये में 50 प्रतिशत तक छूट की पेशकश की गयी है। कंपनी ने आज बताया कि ऑफर के तहत 24 जनवरी से 30 जनवरी की मध्यरात्रि तक बुकिंग करायी जा सकेगी। वहीं दुसरी ओर किफायती यात्री विमानन कंपनी, इंडिगो दिल्ली से इंस्ताबुल के बीच एयरबस ए321 विमान से दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ान शुरू करने जा रही है, जो 20 मार्च से शुरू होगी।
जेट एयरवेज का यह ऑफर घरेलू तथा अंतर्राष्ट्रीय दोनों गंतव्यों के लिए है। एक तरफ के टिकट या आने-जाने दोनों के टिकट पर यह मान्य होगा।
कंपनी ने अपने इस ऑफर के तहत अंतर्राष्ट्रीय मार्गों पर तत्काल यात्रा के लिए टिकट लिये जा सकते हैं जबकि घरेलू यात्रा के लिए प्रीमियम श्रेणी में 01 फरवरी या उसके बाद और इकोनॉमी श्रेणी में 08 फरवरी या उसके बाद की यात्रा की बुकिंग की जा सकेगी। घरेलू यात्रियों के लिए एक शर्त यह भी रखी गयी है कि वे प्रीमियम श्रेणी में आठ दिन और इकोनॉमी श्रेणी में 15 दिन बाद के ही टिकट बुक करा सकेंगे।
0

इंडिगो शुरू करेगी दिल्ली से तुर्की  के बीच नॉन-स्टॉप उड़ान


विमानन कंपनी, इंडिगो दिल्ली से तुर्की के खुबसुरत शहर इंस्ताबुल के बीच एयरबस ए321 विमान से दैनिक नॉन-स्टॉप उड़ान शुरू करने जा रही है, जो 20 मार्च से शुरू होगी। इंडिगो के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी विलियम बोल्टर ने शुक्रवार को जारी एक बयान में कहा, हम तुर्की के लिए उड़ान शुरू करनेवाले पहली भारतीय विमान कंपनी हैं। इस्तांबुल दुनिया का सबसे आकर्षक पर्यटन शहर है और एशिया में यूरोप का प्रवेश द्वार है।कंपनी के मुताबिक, इस्तांबुल उसका 16वां अंतर्राष्ट्रीय गंतव्य है। विमानन कंपनी ने इस्तांबुल की उड़ान के लिए बुकिंग शुरू कर दी है, जिसकी शुरुआती प्रमोशनल कीमत 23,999 रुपये से शुरू होती है।
००

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here