नवराज न्यूज़
पंचकूला, 06 अप्रैल- आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कांफ्रेंसिग के माध्यम से बीजेपी के स्थापना दिवस के अवसर पर सभी कार्यकर्ताओं और बीजेपी के पदाधिकारियों को बधाई दी। उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव जीतने की मशीन नहीं है बल्कि भारतीय जनता पार्टी देशवासियों का दिल जीतने के साथ साथ सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास के साथ काम करने वाली जनता से जु़ड़ी हुई पार्टी है।

भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस के अवसर पर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के ड्रीम प्रोजैक्ट बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत छोटी सी बालिका भावना गुप्ता से केक कटवाकर पंचकूला सेक्टर-12ए में भारतीय जनता पार्टी का बर्थडे व स्थापना दिवस मनाया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भारत की ही नहीं बल्कि विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे मिलकर बीजेपी की विचारधारा और नीतियों को जनजन तक पंहुचाने का कार्य करें ताकि पार्टी का प्रचार प्रसार संपूर्ण देशवासियों में हो। जैसे फल आते ही वृक्ष झुक जाते है ऐसे ही सफलता और सत्ता मिलने के बाद बीजेपी के कार्यकर्ता नम्र हो जाते है और जनता की सेवा करते है। हम सभी कार्यकर्ता जब हम सत्ता में नहीं थे तब भी समाज में निरंतर सेवा भाव से कार्य करते रहें है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं के लिये भाजपा कार्यकर्ता होना ही राष्ट्रीय सेवा हैं जो हमारे लिये जीवन में सफलता का मूल मंत्र है।

बीजेपी स्थापना दिवस के अवसर पर हरियाणा के कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि आज हमारे लिये बड़ी खुशी का दिन है कि करोड़ो कार्यकर्ता बीजेपी का स्थापना दिवस मना रहे है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लक्ष्य है कि बीजेपी का कार्यकर्ता पार्टी की नीतियों को देश के हर व्यक्ति तक पार्टी का संदेश व नीतियों को ले जाये ताकि भारतीय जनता पार्टी और मजबूत बने।

इस अवसर पर पंचकूला नगर निगम महापौर कुलभूषण गोयल, भाजपा जिला प्रधान अजय शर्मा, जिला महामंत्री परमजीत कौर, सतपाल गुप्ता व राजेंद्र नुनिवाल मेंबर जिला कष्ट निवारण कमेटी पंचकूला व बीजेपी मीडिया नवीन गर्ग सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here