नवराज न्यूज़
मोहाली , अपने बॉयफ्रेंड की बेवफाई से आहत होकर 22 साल की एक युवती ने अपने ऊपर थिनर डालकर खुद को आग लगा कर आत्महत्या कर ली। मृतका की पहचान बलौंगी निवासी प्रियंका के रूप में हुई है। वहीं सुसाइड नोट के आधर पर अारोपी बॉयफ्रेंड के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक मृतका इंडस्ट्रियल एरिया फेज-8बी में स्थित इंडस्ट्रीज में काम करती थी। वहीं पर काम करने वाले धर्मेंद्र से उसका लव अफेयर हो गया था। लेकिन धर्मेंद्र पहले से ही शादीशुदा था और उसने यह बात प्रियंका से छिपाई हुई थी। जब प्रियंका को इस बात का पता चला कि धर्मेंद्र ने उसके साथ धोखा किया और उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। तो शनिवार दोपहर फैक्ट्री के बाथरूम में खुद को आग लगा ली।
जलने के बाद उसकी चीखों की आवाजें सुनकर फैक्ट्री में काम करने वाले लोगों ने उसकी आग बुझाने की कोशिश की और उसे सिविल अस्पताल फेज-6 लेकर गए। जहां पर डॉक्टर्स ने उसे ब्रॉट डेड घोषित कर दिया। सुसाइड नोट में उसने साफ तौर पर लिखा “मौत का जिम्मेवार धर्मेंद्र।”
दूसरी ओर इस घटना की जानकारी जब मृतका के पेतृक गांव यूपी में उसके चाचा को दी गई तो सामने से जवाब आया, वो अपनी मर्जी से ही सब कुछ छोड़ कर वहां गई थी अब उनका उनके साथ कोई लेना-देना नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here