13 व्यक्तियों के घायल हो जाने संबंधी सूचना प्राप्त हुई
खरड़ 13 दिस बर खरड़-मोरिंडा रोड़ पर गांव मामूपुर नजदीक हुये एक सडक़ हादसे में 13 व्यक्तियों के घायल हो जाने संबंधी सूचना प्राप्त हुई है। सभी घायलों को सिवल अस्प्ताल खरड़ में दाखिल करवाया गया जहां से 6 व्यक्तियों की गंभीर हालत को देखते हुये उन्हें पी जी आई रैफर कर दिया गया है।

घायल व्यक्तियों की पहचान राकेश निवासी सरकाघाट, सोनी निवासी कांगडा, शाम निवासी चंबा, अंग्रेज, राकेश, विकास, सोनू, विपन सिंह, बंटी, राकेश, राजेश,महिन्द्र, सन्नी और चमन के रूप में हुई है।

इस संबंधी प्राप्त जानकारी अनुसार यह सभी लोग वेटर का काम करते है जिन्हें चंडीगढ एक ठेकेदार के द्वारा बस में एक शादि समारोह में काम करने के लिये लुधियाना भेजा गया था जब वह सुबह लुधियाना से काम खत्म करके वापिस चंडीगढ जा रहे थे तो तडक़े सुबह 6 बजे के करीब गांव मामूपुर के पास इनकी बस के दोनो टायर पेंचर हो गये इस संबंधी इनके द्वारा अपने ठेकेदार को सूचित किया गया था जब तक ठेकेदार किसी अन्य साधन का इंतजाम करता तब तक यह सभी पैदल चलकर खरड़ की तरफ जाने लगे इसी दौरान अचानक एक बेकाबू सफिवट कार आई और इनको अपनी चपेट में ले लिया हादसे दौरान यह घायल हो गये।
इसी दौरान कार का ड्राईवर इन सभी को सडक़ पर तडफता छोडकर वहां से कार भगाने में कामयाब हो गया जबकि पुलिस को मौके पर हादसा ग्रस्त कार की नंबर पलेट मिली है जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज करके जांच आर भ कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here